वेब सीरीज “होटल सिटी लैंड” की रैप अप पार्टी

Entertainment

कमल को कीचड़ से बाहर लाना है-शिव कुमार

मुंबई : आज का दिन फ़िल्म होटल सिटी लैंड की टीम के लिए काफी अहम था क्योंकि मौका था रैप अप पार्टी का। ये वो पल होते हैं जब निर्माता-निर्देशक समेत पूरी टीम को फ़िल्म के व्यस्त शेड्यूल से राहत मिलती है।

फ़िल्म कंप्लीट होने पर सेलिब्रेशन किया जाता है। बता दें कि “होटल सिटी लैंड” कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा इंट्रेस्टिंग वेब सीरीज है जो वास्तविक जीवन पर आधारित है। निर्माता शिव कुमार कोलापुराम कहते हैं कि हमारी फ़िल्म का हर कैरेक्टर अहम है। हर इंसान इस स्टोरी से खुद को रीलेट कर सकता है।

यह फिल्म हम पैसे कमाने की नहीं समाज में चल रहे लोगों को एक मैसेज देने के लिए बना रहे हैं जो कि हर वर्ग के लोग परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म को देख सकें। वेब सीरीज किस प्लेटफार्म पर आएगा यह अभी तय नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही आप सब को देखने को मिलेगा।

निर्माता का कहना है कि फ़िल्म में मेलोड्रामा, प्यार, रियलिस्टिक सिचुएशन सब देखने को मिलेगा। इसमें हैकर, नार्को और पुलिस भी है। सस्पेंस के साथ साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी।

इस फ़िल्म के जरिये नया टैलेंट सामने आएगा। टैलेंट कीचड़ में नहीं घूमना चाहिए। कमल कीचड़ में खिलता है और मुरझा भी जाता है लेकिन हमें कमल को कीचड़ से बाहर लाना है।

इस वेब सीरीज में मुख भूमिका में अभिनेता रवि भाटिया और अभिनेत्री अंकिता चौहान हैं। वेब सीरीज को डायरेक्टर-भारत सुनंदा ने डायरेक्ट किया है।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News