वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘ललित’ का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन

Entertainment

मुंबई। चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘ललित’ नाम के किरदार से मशहूर हुए एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। मुन्ना त्रिपाठी यानी कि दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करके दी है।

अमेजॉन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘ललित’ नाम के किरदार से मशहूर हुए एक्टर ‘ब्रह्मा मिश्रा’ का निधन हो गया है। मुन्ना त्रिपाठी यानी कि को-स्टार दिव्येंदु शर्मा ने उनके निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट करके दी, साथ ही साथ इतने कम समय में इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने पर उनके और उनके परिवार के प्रति शोक भी प्रकट किया। ब्रह्मा ने अपने किरदार ‘ललित’ से पहले और दूसरे दोनों सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था।

मिर्जापुर जब रिलीज हुई थी तब इस सीरीज में कई ऐसे किरदार थे जिन्हें खूब पसंद किया गया, उन्हीं में से एक किरदार था ब्रह्मा मिश्रा द्वारा निभाया ‘ललित’ का किरदार। दिव्येंदु शर्मा यानी कि मुन्ना त्रिपाठी के जिगरी यार की भूमिका में थे ब्रह्मा। आज उनके निधन की जानकारी भी उन्हीं के दोस्त दिव्येंदु ने दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि रेस्ट इन पीस ब्रह्मा मिश्रा, हमारे ललित अब नहीं रहे। आइए उनके लिए सभी मिलकर प्रार्थना करें। ब्रह्मा मिश्रा फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुके थे।