वायरल स्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘सईया के रोटी’ हुआ वायरल, महज 12 घंटे में मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Entertainment

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सुपर हिट गानों की गारंटी बन चुके वायरल स्टार खेसारीलाल यादव के नए गाने ने एक बार फिर रिकॉर्ड बना दिया है। S4U भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज खेसारीलाल यादव का गाना ‘सईया के रोटी’ रिलीज के इतनी तेजी से वायरल हुआ है कि महज 12 घंटे में इस गाने ने 1 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है। यह एक नया ही रिकॉर्ड है

https://youtu.be/LNa3ZFiRO5k

आपको बता दें कि यह चैनल खेसारीलाल यादव के दोस्त और भोजपुरी अभिनेता सह पूर्व विधायक संजय यादव का है। संजय ने इस चैनल को रिलीज करते हुए ही कहा था कि यह चैनल एक से बढ़ कर एक गाने लाएगा। लेकिन तब उन्हें भी यह उम्मीद नहीं थी कि उनके चैनल से कोई गाना एक दिन में मिलियन व्यूज को पार करेगा। लेकिन खेसारीलाल यादव और अनुपम यादव की आवाज में गाना ‘सईया के रोटी’ ने यह कर दिखाया। अभी तक इस गाने को 1,222,235 व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं, गाने को मिल रहे प्यार को संजय यादव ने सलाम किया तो खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैं तो अपने दर्शकों के लिए ही गाता हूं। उनका प्यार और आशीर्वाद मेरे लिए सब कुछ है। यह गाना मेरे दिल के करीब है। मैं भोजपुरी के अपने चाहने वालों से आग्रह करूँगा कि आप इसे और वायरल करें। संजय ने बताया कि इस गाने में अभिनेत्री रानी नज़र आई हैं, जिनके साथ खेसारीलाल यादव की केमेस्ट्री बेहतरीन दिखती है। लिरिक्स विशाल भारती का है और म्यूजिक आर्या शर्मा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।।

-sheetal singh maya