फिल्‍म ‘शादी की लड्डू’ की शूटिंग

लॉकडाउन के बाद अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग में जुटे राज यादव

Entertainment

भोजपुरी के शानदार अभिनेता राज यादव लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से अपनी फिल्‍म की शूटिंग में जुट गये हैं। उनकी फिल्‍म ‘शादी की लड्डू’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात के संजान स्‍टूडियो में चल रही है, जहां राज यादव अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्माण जे बी एल फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के द्वारा किया जा रहा है। फिल्‍म के प्रोड्यूसर अजय दुबे हैं और निर्देशक संजीत कुमार हैं

फिल्‍म ‘शादी की लड्डू’ एक पारिवारिक फिल्‍म है। ये कहना है फिल्‍म के अभिनेता राज यादव का, जिनको अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। वे कहते हैं कि फिल्‍म ‘शादी की लड्डू’ समाज के सभी लोगों के लिए है। इसमें मनोरंजन के साथ – साथ पारिवारिक रिश्‍तों का बेजोड़ तानाबाना दर्शकों को देखने को मिलेगा। गाने से लेकर संवाद तक लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं। इस फिल्‍म में मेरी भूमिका बेहद अहम है, जिसको लेकर मैंने तैयारियां भी खूब की है। इसलिए मुझे भरोसा है कि आपको मेरा अभिनय पहले से ज्‍यादा पसंद आयेगा। हम सभी कलाकार अपने किरदार पर खूब मेहनत कर रहे हैं।

राज यादव ने बताया कि फिल्‍म ‘शादी की लड्डू’ निर्माता – निर्देशक बेहद सलीके के इंसान हैं। उनके साथ हम सब कलाकारों को काम करने में खूब मजा भी आ रहा है। फिल्‍म में संगीत साहिल खान ने दिया है, जिसे सुनकर आप भी मंत्रमुग्‍ध हो जायेंगे। फिल्‍म में राज यादव के साथ डिंपल सिंह, आयशा कश्‍यप, प्रकाश जैश, दीपक सिन्‍हा और नीलू यादव मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

-up18 News