“मैं झांझरिका जैसे किरदार एक्सप्लोर करना चाहती हूं” – लवीना टंडन

Entertainment

मुंबई: अभिनेता खुद को चुनौती देना पसंद करते हैं और विभिन्न भूमिकाओं के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करते रहते हैं। अभिनेत्री लवीना टंडन ने एक बाल अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और दो साल बाद एक नए और शक्तिशाली अवतार के साथ टेलीविजन पर वापस आ रही हैं। वह वर्तमान में दंगल टीवी के नवीनतम शो निक्की और जादुई बबल में एक दुष्ट चुड़ैल झंझारिका की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। लवीना टंडन ने शेयर किया कि यह फैंटसी शो उनके पहले किए गए दूसरे शो से कैसे अलग है।

शो और उनके चरित्र के बारे में कुछ मतभेदों साझा करते हुए, लवीना कहती हैं, “मैंने पहले भी एक फैंटसी शो किया है, मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है, लेकिन यह शो चरित्र-चित्रण और उसके लुक के कारण थोड़ा अलग है। मेरा किरदार झांझरिका मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी किरदार से बहुत अलग है। वह जिद्दी है, दृढ़ है और कभी भी हार नहीं मानने का गुण रखती है। पूरा किरदार बहुत आकर्षक है और मैं ऐसे किरदार का एक्सप्लोर करना चाहती हूं। चरित्र शक्तिशाली और बहुत दिलचस्प है।

वह यह भी कहती हैं, “जब भी आप बच्चों के साथ शूट करते हैं, शूटिंग मज़ेदार हो जाती है। चारों ओर वातावरण बहुत ही स्वाभाविक और जीवंत होता है। हालाँकि मैं एक नेगेटिव चरित्र निभा रही हूँ, लेकिन इस शो में इन बच्चों के कारण बहुत मासूमियत है।

हमें यकीन है कि लवीना के प्रशंसक उन्हें नए अवतार के साथ टेलीविजन पर वापस देखने के लिए उत्साहित हैं।

दंगल टीवी का फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज। देखिए निक्की और जादुई बबल सोमवार से शुक्रवार 6.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News