सीक्वल फिल्मों की अटकलों में उलझे सनी देओल

Entertainment

आजकल सनी देओल की फिल्मों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। सनी से फिल्मों के पार्ट 2 को लेकर कुछ ज्यादा ही सवाल किया जा रहे हैं। हालांकि बॉर्डर 2, गदर 3- सनी देओल कई सीक्वल को लेकर चल रही अटकलों से खुश हैं। जब से गदर 2 (2023) ब्लॉकबस्टर हुई है, तब से यह अफवाह जोरों पर है कि अभिनेता आगे क्या साइन कर रहे हैं।

हम सनी देओल से स्वयं पूछते हैं और वह उत्साहपूर्वक जवाब देते हैं। “गदर के रिलीज होने के बाद से ही यह चलन में है, ‘ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 2 कर रहा हूं’, अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं। हर चीज की अफवाहें चल रही हैं। मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा. लोगों को अटकलें लगाना पसंद है,” 66 वर्षीय व्यक्ति ने हमें बताया.

हालाँकि जिस बात की पुष्टि हो चुकी है निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ उनकी फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके निर्माता अभिनेता आमिर खान हैं। “गदर 2 सफल रही है इसलिए यह फिल्म बन रही है। देओल ने चुटकी लेते हुए कहा, “हम पिछले 15-17 वर्षों से इस फिल्म के साथ हैं, लेकिन यह नहीं बन रही थी। गदर ने हम सभी के लिए बहुत सारे दरवाजे खोल दिए हैं। राज बहुत प्रतिभाशाली हैं, उनके पास बहुत सारे बेहतरीन विषय हैं। लोगों ने उन्हें और मुझे एक साथ तीन फिल्में करते देखा है, सभी अलग-अलग शैलियों की और सभी उत्कृष्ट फिल्में।

यह जोड़ी इससे पहले घायल (1990), घातक (1996) और दामिनी (1993) में काम कर चुकी है। दूसरी ओर, आमिर ने अंदाज़ अपना अपना में संतोषी के साथ काम किया था, जिसे व्यापक रूप से एक कल्ट क्लासिक माना जाता है। सनी कहते हैं, “लोगों की उम्मीदें बहुत अधिक हैं लेकिन मैं इसे अपने दिमाग में नहीं रख रहा हूं। अगर मुझे विषय पसंद है, तो मैं किरदार निभाऊंगा, बजाय इसके कि असुरक्षित महसूस करूं कि लोगों को ये अच्छा नहीं लगेगा, वो अच्छा नहीं लगेगा।”

-up18 News/अनिल बेदाग