‘मर्डर मुबारक’ के साथ कमबैक करेंगी करिश्मा कपूर

Entertainment

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर जल्द ही ‘मर्डर मुबारक’ के साथ अपना कमबैक करेंगी। सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर ये फिल्म इसमें सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर जैसी प्रतिभाएं शामिल हैं, जो सभी कुशलतापूर्वक अपने पात्रों के गुप्त उद्देश्यों को छिपाते हैं।

करिश्मा कपूर अपने रहस्यमय और अद्भुत अवतार से दर्शकों को लुभा सकती हैं। अपनी तीन दशक की यात्रा में, उन्होंने कॉमेडी (राजा बाबू, जुड़वा, हसीना मान जाएगी) से लेकर रोमांस (राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है) से लेकर ड्रामा (फिजा, जुबैदा) तक सभी संभावित शैलियों में काम किया है। ओटीटी दिग्गज की इस पेशकश के साथ, वह एक अलग दुनिया में कदम रखती है जहां हर कोई निर्दोष है और फिर भी संदिग्ध है।

यह एक पुलिस प्रक्रियात्मक कहानी है, जो एक आत्मघाती शराबी रीटा ब्राउन और उत्तरजीवी के अपराध बोध से ग्रस्त एक विधुर अर्जुन सिन्हा की कहानी है। शो में करिश्मा कपूर डीग्लैमराइज्ड रोल निभाती हैं। वह रीटा ब्राउन नामक एक शराबी की भूमिका निभाती है, जो एक पुलिसकर्मी है, जो एक युवा महिला की हत्या की जांच कर रही है।

ब्राउन को दुनिया भर के 16 शो में से बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में चुना गया था, जिसने फेस्टिवल में एक भव्य प्रीमियर अर्जित करके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हलचल मचा दी थी।

ब्राउन अभीक बरुआ की 2016 की किताब सिटी ऑफ डेथ पर आधारित है। थ्रिलर को दिग्विजय सिंह, सुनयना कुमारी और मयूख घोष ने रूपांतरित किया है।

-up18 News/अनिल बेदाग