मेरे माता-पिता ने मेरे सपनों को पंख दिए – अमित के सिंह

Entertainment

मुंबई: माता-पिता निस्संदेह हर किसी के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस ग्लोबल डे ऑफ पैरेंट्स के अवसर पर, अमित के सिंह, जो वर्तमान में दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में दिखाई दे रहे हैं, अपने माता-पिता के साथ अपनी पसंदीदा पलों को याद करते है।

अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए, अमित कहते हैं, “मेरे पिता पुलिस में हैं और इसलिए ज्यादातर समय वह काम के लिए शहर से बाहर जाते थे। जब हम छोटे थे और पिताजी काम के लिए अलग जगह पर जाते थे तो वह हमें हमेशा पॉकेट मनी देते थे। यह हम सभी के लिए एक खुशी का समय होता था। मेरे बड़े भाई चिढ़ाते थे कि वे मेरे पैसे ले लेंगे, लेकिन यह सब बहुत मजेदार था। मुझे उन दिनों की याद आती है जब मेरे पिताजी हमारी वार्षिक पारिवारिक छुट्टी की प्लानिंग करते थे। वे छोटे थे लेकिन हम बच्चो की यादों का सबसे बड़ा हिस्सा है। हालांकि मेरे माता-पिता एक छोटे शहर से हैं लेकिन उन्होंने हमेशा अपने सभी बच्चों को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने मुझे अच्छी तरह से पाला और मेरे सपनों को पंख दिए, चाहे वह निफ्ट में टेक्सटाइल की पढ़ाई हो या मुंबई में एक्टिंग करने का सपना। उन्होंने हमेशा मेरी पसंद का सम्मान किया और मुझे प्रोत्साहित किया। मैं वास्तव में भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे ऐसे सपोर्टिव माता-पिता मिले।

वह आगे कहते हैं, “मेरे पास अपने माता-पिता के लिए जो प्यार और सम्मान है, वह अतुलनीय है। आज, मैं जो कुछ भी हूं, केवल उनकी वजह से हूं। उनके प्रति आभार व्यक्त करने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मैं उनके लंबे जीवन, अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

आइए हम सब अपने माता-पिता को आज और हर दिन कस कर गले लगाए!

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News