पोस्ट पैक अप फुटबॉल का टाइम है – जीवांश चड्ढा

Entertainment

मुंबई: शो में लगातार होने वाले झगड़ों के विपरीत, रंजू की बेटीयां के कलाकार ऑफ-स्क्रीन बहुत मजबूत बोंड शेयर करते हैं। वे एक साथ खाते हैं, काम करते हैं और खूब मस्ती करते हैं। दंगल टीवी पर आने वाले शो में विक्की की भूमिका निभाने वाले जीवांश चड्ढा साझा करते हैं कि वे एक साथ अपना समय कैसे बिताते हैं। शूट के बाद वर्कआउट करने के साथ-साथ, उन्होंने फ़ुटबॉल खेलना शुरू कर दिया है, जो एक बेहतरीन स्ट्रेस बस्टर और पूरी कास्ट के लिए एक बॉन्डिंग टाइम है।

चूंकि हमारी शूटिंग अब आउट डोर हो रही है, रंजू की बेटीयां की पूरी कास्ट और क्रू एक ही रिसॉर्ट में रह रहे हैं। इसलिए हमें एक साथ काफी समय बिताने का मौका मिलता है। एक दिन, मैं एडिट क्रू के साथ पैक उप के बाद चिल कर रहा था और हमने फुटबॉल खेलने का फैसला किया। अगले दिन, करन (खंडेलवाल), नवीन (पंडिता) और अमित (सिंह) के साथ बाकी सब भी शामिल हो गए। पहले कुछ दिनों में हमें इतना मज़ा आया कि अब, यह हम सभी के लिए पैक उप के बाद फुटबॉल खेलना जरूरी हो गया है। यह एक व्यस्त दिन के बाद हम सभी के लिए तनाव से राहत की तरह है और क्रू के बोंड का एक शानदार तरीका भी है। मुझे अपना कार्डियो करने का यह तरीका बहुत अच्छा लगता है (हंसते हुए)।

शो के लिए हर दिन 12 घंटे काम करने के बावजूद, अभिनेताओं को आराम करने के लिए भी कुछ समय चाहिए और ऐसा लगता है कि एक साथ फुटबॉल खेलने से यह संभव हो गया है। कोई आश्चर्य नहीं कि हमें ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भी ऐसी अद्भुत केमिस्ट्री देखने मिलती है।

छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News