मेरे दादाजी मेरी प्रेरणा हैं – मनित जौरा

Entertainment

मुंबई: क्रिसमस उपहारों का आदान-प्रदान करने, परिवार के साथ समय बिताने का त्योहार है। बचपन में, क्रिसमस का मतलब था सैंटा क्लॉज का हमारे यहां आना। इसने हमें बाकी सारी चीज़ों से ज्यादा खुश किया। और जैसे-जैसे हम बड़े होते गए, हमने महसूस किया कि सैंटा हमारे परिवार के ही सदस्य थे। मनित जौरा, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में दिखाई देते हैं, कहते हैं कि उन्होंने अपने दादा में अपना सैंटा पाया।

मनित जौरा ने अपने करियर में महान ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं, लेकिन यह हमेशा अपने परिवार के करीब रहे है। वह हर त्यौहार अपने परिवार के साथ बिताना सुनिश्चित करते है क्योंकि यह ही त्यौहार मनाने का मतलब है उनके लिए। यह पूछे जाने पर कि वह अपने दादा को अपना संता क्यों कहता है, मनीत कहते हैं, ” मेरे सैंटा मेरे दादा हैं, जिनकी फ्रेंच दाढ़ी, सफ़ेद बाल हैं और वह एक लंबे हैंडसम आदमी हैं। मुझे याद है जब मैं एक बच्चा था तो मेरे दादाजी ने मेरे लिए एक साइकिल खरीदी और बाद में मुझे अपनी पहली मोटरसाइकिल भी दी। वह वह थे जिन्होंने मेरे पहले घर के सारे रीति रिवाज़ किए। इसलिए, उन्होंने मेरी सारी इच्छाएं पूरी की। यही कारण है कि मैं उन्हें अपना सैंटा कहता हूं

मनित का कहना है कि उनके दादा उनकी प्रेरणा हैं। वह सबसे शिक्षित, सबसे अधिक यात्रा करने वाला और अपने परिवार में सबसे अनुभवी व्यक्ति है, और इसलिए जब भी मनीत को एक सलाह कि ज़रूरत होती है तब वह अपने दादा के पास जाते है।

मनित जौरा को प्रेम बंधन में सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर देखे।प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होने वाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा।

  • up18 News