मनित जौरा कहते है, “जब में कोई किरदार करता हूं, मैं कोशिश करता हूं की मैं न्याय करू”

Entertainment

मुंबई: मनित जौरा दंगल टीवी के शो प्रेम बंधन में हर्ष की भूमिका निभा रहे है जो एक मैंटली चैलेंज चरित्र है। व्यवहार और अभिनय के लिहाज से हर्ष बहुत मुश्किल किरदार है और पहली बार मनित मैंटली चैलेंज चरित्र को चित्रित कर रहे है।

मनित ने कहा, “मुझे कहानी में चरित्र के अनेक पहलू देख के बहुत अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगा कि यह मुझे चुनौती देने वाला है क्योंकि मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया था। एक अभिनेता के रूप में, मैंने कभी नहीं देखा कि इस किरदार के लिए मुझे कितने पैसे मिलने वाले है। केवल एक चीज जो मैंने देखी वह यह थी कि यह मुझे असहज करने वाली है और मैं इसे करना चाहता हूं। एक अभिनेता के रूप में जब मैं किरदार चुनता हूं, तो मैं चरित्र के बारे में यह नहीं सोचता कि इसे दोहराया या पहले प्रदर्शन किया गया है। मेरा मानना है कि एक अभिनेता को कभी ऐसा नहीं कहना चाहिए। मैं हमेशा यह सोचता हूं कि ‘अगर मैं इसे आज भी निभा रहा हूं तो कोई और इसे कल कर लेगा।’ केवल दर्शकों को इसमें दिलचस्पी है कि आप टेबल पर क्या नया ला रहे हैं। संभव है कि 5 कलाकार एक चरित्र को पूरी अलग तरह से निभा सकते हैं, क्योंकि हम सभी के विचार, परवरिश और स्थिति अलग-अलग हैं। मुझे उन पहलुओं में दिलचस्पी है जैसे – क्या मैं चरित्र को ईमानदारी से निभा रहा हूं और क्या मैं इसके साथ न्याय कर रहा हूं?

मनित कहते हैं, “मैं यहां समझना चाहता था कि यह किरदार क्यों मैंटली अनस्टेबल है। चरित्र के शारीरिक और मानसिक विशेषताएं उसका एक प्रमुख हिस्सा हैं।

मनित जौरा ने विभिन्न चरित्रों को निभाया है। मनित हर चरित्र को ईमानदारी से निभाने के लिए जाने जाते है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

-up18 News