बिग बॉस 15: राकेश बापट के बाद अब शमिता शेट्टी की भी तबीयत बिगड़ी

Entertainment

नई द‍िल्‍ली। बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई खबर लोगों को चौंका रही है। राकेश बापट के अस्पताल में भर्ती होने की खबर अभी लोग हजम ही नहीं कर पाए थे कि अब शमिता शेट्टी भी घर से बाहर हो गई हैं। उन्हें इलाज के लिए घर के बाहर लाया गया है। वहीं इलाज के बाद वह मंगलवार या बुधवार को शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

राकेश हो चुके हैं घर से बेघर

शमिता शेट्टी से पहले उनके कथिक ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट को भी मेडिकल कारणों से घर से बाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, राकेश को किडनी में स्टोन की समस्या थी। जिसके बाद शो के दौरान उन्हें पेट में तेज दर्द हुआ और घर में मौजूद डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। जिसके बाद उन्हें शो से बाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शो की टीआरपी हो रही है कम

बिग बॉस शो हमेशा विवादों में रहता है। जिसकी वजह से शो की टीआरपी आसमान छूती है। लेकिन ये ऐसा सीजन साबित हो रहा है। जहां लाख कोशिशों के बाद भी शो की टीआरपी में कोई इजाफा नहीं हो रहा। इसी के साथ शो में लगातार मेडिकल कारणों से खिलाड़ी घर से बेघर हो रहे हैं। हाल में अफसाना को भी पैनिक अटैक आने के बाद शो से बाहर निकाल दिया गया था। अफसाना एक टास्क हारने के बाद अपना आपा खो बैठी थीं और खुद को मारने के लिए चाकू तक उठा लिया था। जिसके बाद शो के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया।

– एजेंसी