बिग बॉस 13 के विजेता रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

Entertainment

मुंबई। टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. 40 वर्षीय सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। मुंबई के कूपर अस्पताल के डॉक्टर सैलेश मोहिते ने सिद्धार्थ की मौत की पुष्टि की है।

सिद्धार्थ दस सालों से अधिक समय से छोटे पर्दे पर सक्रिय थे लेकिन उन्हें उनकी पहचान मिली बिग बॉस का विजेता बनकर।

इसके अलावा वो ख़तरों के खिलाड़ी में भी नज़र आए थे। बालिका वधू में भी उन्होंने अपने अभिनय की छाप छोड़ी थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कहा जा रहा है कि रात को सोने के बाद सिद्धार्थ फिर सुबह उठ नहीं पाए। सिद्धार्थ के निधन की खबर से सब लोग शोक में हैं और हैरान भी।

जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है, जहां पोस्टमॉर्टम किया जाना है। कहा जा रहा है कि अस्पताल ने इस बात पर पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है। बताया जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बहुत करीब थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने देखा था कि पिता के जाने के बाद कैसे मां ने उन्हें और पूरे परिवार को पाला था और किन-किन मुश्किलों का सामना किया था। ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने मां के स्ट्रगल के बारे में बताते हुए कहा था, ‘जब 15-16 साल पहले पापा का निधन हुआ तो ऐसा लगा जैसे हमारे सिर से छत छिन गई है लेकिन मेरी मां एक पहाड़ की तरह मजबूत बनी रही।’

-एजेंसियां