आदित्य नारायण ने मंगेतर श्वेता अग्रवाल संग लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

Entertainment

सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी मंगेतर श्वेता अग्रवाल के साथ बीते दिन शादी रचा ली है। बीते दिन एक छोटे से समारोह में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद से आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल की वेडिंग फोटोज देखने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर डाली गयीं फ़ोटोज को खूब पसंद कर दोनों को जमकर बधाईयां दी जा रही है।

श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण ने मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में जाकर शादी की है। शादी में श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण के परिवार के गिनेचुने लोग ही शामिल हुए थे। फेरों से ठीक पहले श्वेता उदित नारायण और उनकी पत्नी शादी की रस्में निभाई।

शादी समारोह के दौरान आदित्य नारायण गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए। जिसके साथ उन्होंने बेशकीमती ज्वैलरी कैरी की है। वहीं श्वेता अग्रवाल भी व्हाइट गोल्डन कलर के खूबसूरत लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। फैंस आदित्य नारायण और उनकी पत्नी की तारीफ करते थक नहीं रहे है।