बिंदास उर्फी जावेद लगातार अपनी सिजलिंग फोटोज से कर रही फैंस को इंप्रेस

Entertainment

किसी ने नहीं सोचा था कि बिग बॉस ओटीटी से पहले हफ्ते में ही बाहर होने वाली उर्फी जावेद इंटरनेट पर इतना तहलका मचाएंगी। उर्फी के ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल हो रहे हैं। उर्फी का स्टाइल और उनके कपड़े टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं।

उर्फी ने अब ब्यूटीफुल ग्रीन रॉयल सीक्वेंस साड़ी में अपनी बेहद सिंजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। साड़ी में उर्फी का लुक, उनकी अदाएं, अंदाज किसी अप्सरा से कम नहीं है। फोटोज में उर्फी डार्क ग्रीन कलर की सीक्वेंस साड़ी में नजर आ रही हैं। उर्फी ने साड़ी के साथ ग्रीन सिल्क का ब्लाउज पहना है, साड़ी के साथ उर्फी ने हैवी ग्रीन चोकर स्टाइल नेकपीस और मैचिंग ईयर रिंग्स कैरी किए हैं।

ग्रीन साड़ी पर शिमरी ग्रीन आईशैडो और न्यूड लिपस्पिक में उर्फी का मेकअप उनके लुक को परफेक्टली कॉम्लिमेंट कर रहा है। हेयर स्टाइल की बात करें तो उर्फी ने बालों में बन बनाया हुआ है। तस्वीरों के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है। उर्फी ने बताया कि वो अपने साड़ी के ब्लाउज खुद ही डिजाइन करती हैं। उर्फी ने लिखा, “इस रॉयल ग्रीन कलर से मुझे प्यार हो गया। इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि मुझे साड़ी पहनना बहुत-बहुत ज्यादा पसंद है। मैं अपने ब्लाउस खुद डिजाइन करती हूं और कभी-कभी खुद से सिलती भी हूं।”

बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद उर्फी लगातार अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उर्फी को कई बार उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी किया गया है लेकिन बेबाक और बिंदास उर्फी लगातार अपनी सिजलिंग फोटोज से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं।

बिग बॉस ओटीटी में उर्फी की जर्नी काफी छोटी रही लेकिन शो में भी प्लास्टिक बैग से अपनी ड्रेस बनाकर उर्फी ने फैंस को काफी इंप्रेस किया था। शो में उर्फी अक्सर बिग बॉस से ही फ्लर्ट करते हुए देखी जाती थीं।