बाल कलाकार तन्मय ऋषि दंगल टीवी के ‘निक्की और जादुई बबल’ में जादूगर के रूप में दिखाई देगे

Entertainment

मुंबई: दंगल टीवी का नया शो निक्की और जादुई बबल अपनी अनोखी कहानी और जादू के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है। शो में अनेक कलाकार है जैसे हिमांशु मल्होत्रा, लवीना टंडन और बाल अभिनेत्री मैशा दीक्षित, तश्वी ठक्कर शामिल हैं। शो में बबल की भूमिका निभाते सात वर्षीय अभिनेता तन्मय ऋषि दिखाई देंगे।

अपनी उत्तेजना को बताते हुए, तन्मय कहते हैं, “मैं निक्की और जादुई बबल शो में शामिल हो कर बहुत खुश हूं। मुझे जादू और साहसिक फिल्में देखना पसंद है, खासकर हैरी पॉटर, द एवेंजर्स और जंगल बुक । इसलिए इस तरह का किरदार निभाने का मौका मिलने पर मुझे बहुत खुशी मिल रही है। बबल शरारती है और हमेशा मुश्किल में भस जाता है। अपने किरदार की तरह मैं भी थोड़ा शरारती हूं। मैजिक ट्रिक्स करना और बबल के रूप में प्रैंक करने में बहुत मज़ा आएगा। ”

युवा अभिनेता इस शो में शामिल होना चाहते थे क्युकी उसे जादू से प्रेम है। तन्मय को हमेशा से जादू की दुनिया दिलचस्प लगती थी। “मैं जादू के बारे में जानना और सीखना चाहता हूं। बहुत से लोग मुझे कहते हैं कि मैं हैरी पॉटर की तरह दिखता हूं, इसलिए शायद जादू सीखने से में और हैरी पॉटर जैसे दिखने लगु।”

हमें यकीन है कि तन्मय को बबल के किरदार में मजा आने वाला है। हम उसकी शरारती शरारतों और जादुई ट्रिक्स को देखने के लिए उत्साहित हैं।

निक्की और जादुई बबल’ एक फैंटेसी शो है जो बच्चों और जादू के बारेमें हैं। यह शो बहुत जल्द दंगल टीवी पर लॉन्च होगा।

  • Up18 News