अब शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी अपनी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर किया एक पोस्ट शेयर

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी ने अपने सभी प्रोजेक्ट की शूटिंग रोक दी है और सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा ने एक किताब का पेज शेयर किया है।

इसके एक पन्ने में जेम्स थर्बर के लेख का एक वाक्य कोट किया हुआ दिखाई दे रहा है। इसमें लिखा है- गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो, लेकिन जागरूकता में चारों ओर देखो। हम गुस्से में उन लोगों की तरफ पीछे मुड़कर देखते हैं कि जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो फ्रस्ट्रेशन हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है।

इसमें लिखा है, हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सही होना होगा। फिलहाल जो हो चुका है या जो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं दिखना, पर इसके बारे में जागरूकता रखनी है।

किताब के पन्ने में सबसे नीचे लिखा है- मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।
बता दें कि राज कुंद्रा को कोर्ट ने आज 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा है। पुलिस का कहना है कि राज कुन्द्रा के खिलाफ उनके पास ठोस सबूत हैं। वे अश्लील फिल्में भारत से बनाकर ईमेल के जरिये इंग्लैंड पहुंचाते थे और वहां से एप पर अपलोड की जाती थी।

-एजेंसियां