बहन के बेटे के साथ धाकड़ गर्ल कंगना रनौत ने दीं स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर खासा सुर्खियों में छाई हुए हैं। कंगना फिल्म से जुड़ी जानकारी फैन्स के बीच लगातार शेयर करती रहती हैं। अब कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बहन के बेटे पृथ्वी के साथ नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में कंगना अपने फैन्स को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दे रही हैं। वीडियो में कंगना के बहन के बेटे पृथ्वी भी क्यूट अंदाज में लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी कंगना की अपने भांजे के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह भांजे के साथ मस्ती करती दिख रही थीं। कंगना पूल में अपने भांजे के साथ डे आउटिंग एन्जॉय कर रही थीं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की थीं।

कंगना तस्वीर में ब्लैक मोनोकनी के साथ बड़े से हैट में नजर आ रही हैं। कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’वॉटर पार्क में मेरे kiddle के साथ पूरा एक दिन। मैं बिल्कुल भी वॉटर पर्सन नहीं हूं, लेकिन उसकी प्यार की वजह से मैं यहां हूं। उसे यहां आकर बहुत खुशी मिलती है इसलिए मैं उसकी खुशी में बहुत खुश हूं। मुझे लगता है यही असली प्यार है।’

-एजेंसियां