बंगाली एक्‍ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से तोड़ लिया नाता

Entertainment

नई दिल्‍ली। बंगाली एक्‍ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ लिया है। उन्होंने कहा कि हमारी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, ऐसे में यह भारत में वैध नहीं है। इस तरह तलाक का सवाल ही नहीं उठता है।
पिछले कुछ वक्‍त से नुसरत और निखिल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। निखिल का कहना था कि 6 महीने से नुसरत उनके साथ नहीं हैं।

दूसरी तरफ नुसरत के प्रेग्‍नेंट होने की खबरें सामने आईं तो निखिल ने कहा कि उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं है। अगर नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हैं तो बच्‍चा उनका नहीं है।

नुसरत ने शादी के बताया अमान्‍य

नुसरत ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘विदेशी धरती पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्‍युलेशन के मुताबिक शादी अमान्‍य है। यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्‍यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’

नुसरत बोलीं, यह शादी नहीं… बस लिव-इन रिलेशनशिप

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, ‘कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की क्‍योंकि मैं प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। कानून की नजर में तो यह शादी बिल्‍कुल भी नहीं है।’

2019 में हुई थी शादी, अब बीजेपी नेता से अफेयर की खबरें

बता दें कि नुसरत की 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी हुई थी। एक्‍ट्रेस ने अपनी शादी की तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी वायरल हुई थीं। अब ऐसी चर्चा है कि नुसरत पॉप्‍युलर एक्‍टर और बीजेपी नेता यशदास गुप्‍ता के काफी करीब हैं। दोनों पिछले साल दिसंबर में राजस्‍थान की ट्रिप पर भी गए थे।

-एजेंसियां