फुटवियर खरीदते समय इन बातों का जरूर रखे ध्यान

Life Style

खुद की शादी हो या फिर किसी खास पार्टी में जाना हो। एक अच्छे और कम्फर्टेबल Footwear के साथ पूरी शाम हसीन हो जाती है क्योंकि जितना महत्व एक बेहतरीन कपड़े का होता है उतनी ही जरूरत एक खास सैंडिल की भी होती है। इसके बिना आपका लुक अधूरा रह जाएगा।

बहुत सी लड़कियां फुटवियर खरीदते समय कुछ गलतियों को दोहराती हैं, जिसकी वजह से उनके पैसे तो बेकार जाते ही हैं साथ ही वो Footwear पहन भी नहीं पातीं। तो चलिए जानें कि फुटवियर खरीदते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

बात अगर आपकी शादी के लिए शॉपिंग की आती है तो आप दिल खोल कर खर्च करती हैं लेकिन फिर भी हमारी सलाह है कि फुटवियर पर जरूरत से ज्यादा खर्च करने की जरूरत नही है।

ब्रांड से ज्यादा आराम को महत्व दें। जब भी फुटवियर खरीदने की बात आए तो सबसे पहले देखें कि वो पैरों को आराम पहुंचा रही है कि नहीं। क्योंकि देखने में बहुत अच्छी लगने वाली सैंडिल भी कभी-कभी पहनने में तकलीफदेह होती है। और बात जब खुद की शादी की हो तो किसी भी तरह से समझौता नहीं करना चाहिए।

फुटवियर की खरीदारी करने जा रहीं हो तो अपने स्पेशल ओकेजन की ड्रेस की डिजाइन और कलर को ध्यान रख कर ही शॉपिंग करें। साथ ही हील वाली सैंडिल खरीदने के पहले अपनी ड्रेस की लंबाई को जरूर नाप लें ताकि आखिरी में किसी तरह की परेशानी न हो।

-एजेंसियां