फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से अब जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जुड़ा

Entertainment

मुंबई। हाल में खबर आई थी कि कृति सैनन को अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए साइन किया गया है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म की स्टारकास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 2 हिरोइनों की जरूरत है और इसीलिए अब जैकलीन को भी इसमें साइन कर लिया गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘बच्चन पांडे’ में कृति एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो फिल्ममेकर बनना चाहती हैं। लेकिन जैकलीन के किरदार के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे जो कि ऐक्टर बनना चाहता है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी से राजस्थान के जैसलमेर में शुरू होगी और लगातार 2 महीने के शूट में इसे पूरा कर लिया जाएगा।

वैसे जैकलीन अभी धर्मशाला में फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम हैं। इसके बाद जैकलीन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग करेंगी जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह दिखाई देंगे। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘अंगूर’ का रीमेक है। यह पहला मौका होगा जबकि जैकलीन और रणवीर एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

-एजेंसियां