फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

Entertainment

अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के समय अक्षय कुमार और कृति सेनन सेट पर ही मौजूद थे और वह फिल्म के सिलसिले में तैयारी कर रहे थे। खुशकिस्मती ये है कि सेट पर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का पैचवर्क चल रहा था। सेट पर ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और कृति सेनन मौजूद थे। पैचवर्क शूट के बीच आग लग गई। गुड न्यूज़ ये रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

बता दें ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ में गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले हैं। जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी समेत कई स्टार्स इस फिल्म में नजर आएंगे। खबरें है कि 4 मार्च 2022 को फिल्म रिलीज होगी लेकिन कोरोना के चलते एक बार फिर फिल्मों का हिसाब किताब बदल गया है।

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘सेल्फी’ का ऐलान किया है। फिल्म से टीजर वीडियो और फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि उनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। ‘सेल्फी’ एक ड्रामा-कॉमेडी फिल्म है जोकि मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।

-एजेंसियां