फिल्म ‘जर्सी’ की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हुईं कोरोना से संक्रमित

Entertainment

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर 2021 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के कारण इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई क्योंकि इसे मेकर्स ने थिएटर्स में ही लाने का प्लान बनाया था। और वैसे भी दिल्ली और मुंबई में केस की संख्या में बढ़ोत्तरी के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। तो ऐसे में फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला सही निकला। खैर, फिल्म को तो जो नुकसान हुआ सो हुआ पर अब मृणाल ठाकुर भी कोरोना के लपेटे में आ गईं हैं।

नए साल का पहला दिन एक्ट्रेस के लिए अच्छा नहीं रहा। जब उन्हें अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने हल्के लक्षण थे। उन्होंने टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। हालांकि वह बेहतर महसूस कर रही हैं लेकिन डॉक्टर की सलाह के हिसाब से वह सारे प्रिकॉशन्स फॉलो कर रही हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देने के साथ ही उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने की अपील की है। और जो उनके संपर्क में आए हैं, उनसे टेस्ट कराने के लिए कहा है।

बता दें कि मृणाल ठाकुर ने अपनी फिल्म को जोरों-शोरों से प्रमोट किया था। वह हाल ही में बिग-बॉस 15 के मंच पर भी नजर आई थीं। सलमान खान और शाहिद के साथ उन्होंने काफी मस्ती धमाल भी किया था। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर और अभिमन्यू दस्सानी के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

-एजेंसियां