प्रेम बंधन में जानकी का चरित्र सीता माँ के जैसा है

Entertainment

मुंबई: दंगल टीवी की नवीनतम पेशकश ‘प्रेम बंधन’ जिसमें अभिनेता मनित जौरा और छवि पांडे मुख्य भूमिका में हैं, पहले से ही अपनी पेचीदा कहानी की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह शो कथा के नायिका जानकी श्रीवास्तव को लेकर एक मजबूत कहानी का वादा करता है जो जीवन में कई कठिनाइयों का सामना करती हैं और उसके कंधों पर परिवार की जिम्मेदारी होती है।

अपने किरदार और शो के बारे मे बात करते हुए अभिनेत्री छवी पांडे कहती हैं, “यह शो इस बारे में है कि कैसे मेरा किरदार जानकी, जिसके ऊपर पूरे परिवार की ज़िम्मेदारी है और एक ऐसी स्थिति का सामना करती है, जिससे उसे मनित के चरित्र से शादी करनी पड़ती है। यह एक बहुत ही असामान्य कहानी है और मुझे लगता है कि दर्शक इसे बहुत पसंद करने वाले हैं। इसके अलावा, जानकी सीता मैय्या का दूसरा नाम है। और सीता माँ की तरह, यहां तक कि मेरे चरित्र को भी जीवन में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वह उन कठिनाइयों से कैसे निकलती है, यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शक देखेंगे। शो। मैं इस दंगल टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स के संयोजन का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

ऐसा लगता है कि यह शो दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें लुभाने के लिए वास्तव में एक दिलचस्प कहानी लाएगा। दर्शक निश्चित रूप से इस तरह की एक प्रेम कहानी का आनंद लेंगे जो हमारी रोजमर्रा की रोमांटिक कहानियों से अलग होने का वादा करती है।

प्रेम बंधन में मनित जौरा और छवी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनका प्रीमियर सोमवार, 30 नवंबर, 2020 को शाम 7:30 बजे होगा। यह शो विशेष रूप से सोमवार से शनिवार तक शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर प्रसारित होगा।