पाखी हेगड़े ने हैदराबाद में पूरी कर ली एक और फिल्‍म की शूटिंग

Entertainment

हाल ही में किया था शिव कांतिमणी स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग

खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े ने हैदराबाद में एक और फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्‍म में उनके साथ भोजपुरी के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं। पाखी ने ये जानकारी एक्‍सक्‍लूसिवली अपने फेसबुक पेज से दी है। इसमें उन्‍होंने कहा है कि गेस करिए, एक और सरप्राइज। पाखी ने हालांकि फिल्‍म का नाम रिवील नहीं किया है। लेकिन कहा कि यह शानदार सिनेमा है। आपको बता दें कि पाखी इससे पहले अभी हाल ही में शिव कांतिमणी स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग हैदराबाद में ही पूरी की थी।

प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ अपनी नई फिल्‍म को लेकर पाखी बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि दर्शकों को उनकी यह फिल्‍म पसंद आयेगी। उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म बेहतरीन है। जल्‍द ही इसका नाम भी रिवील होगा। लेकिन फिलहाल फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो रहा है। फिल्‍म को लेकर सभी कलाकार बेहद उत्‍साहित हैं।

पाखी ने कहा कि फिल्‍म के बारे में और जानकारी वे जल्‍द ही साझा करेंगी। भोजपुरी में बनी यह फिल्‍म बेहद क्‍लास फिल्‍म होने वाली है। इसमें चिंटू पांडेय का जलवा दिखेगा ही, साथ में मेरी केमेस्‍ट्री भी दर्शकों के दिल को छू लेगी। उन्‍होंने कहा कि गाने और संवाद आकर्षक हैं। फिल्‍म का निर्माण पूरे भव्‍यता के साथ किया गया है।

-up18 News