‘दबंगई’ से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे सुरजीत सिंह राठौर

Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड में हर साल प्रतिभाशाली नए अभिनेताओं आगाज़ होता है। लेकिन 2020 एक असामान्य वर्ष था और बहुत से अभिनेताओं का बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड डेब्यू का सपना पूरा नहीं हुआ। अब, धीरे-धीरे चीजें पटरी पर आ रही हैं और फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज़ के लिए तैयार किया गया है। कई युवा प्रतिभाओं को मायानगरी में पेश किया जाना तय है।

यहां अभिनेता सुरजीत सिंह राठौर रोमांटिक एक्शन थ्रिलर दबंगई के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। यह साजन अग्रवाल द्वारा लिखित और निर्देशित एक अलग संगीत प्रेम कहानी है। फिल्म राजस्थानी ट्रू लव की घटना पर आधारित है। अभिनेता अज़ाज़ खान और पल्लवी सिंह, सुरजीत सिंह राठौर के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, “मैं अपनी पहली फिल्म दबंगई – एक अलग संगीत प्रेम कहानी की घोषणा करके खुश हूं। हम इस महीने के अंत में शूटिंग फ्लोर पर जा रहे हैं। मैं साजन अग्रवाल जी और अजाज़ खान को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।

एसएसआर फिल्मों के बैनर तले ज्ञानचंद देवपति द्वारा निर्मित दबंगई में जावेद हैदर, राजकुमार कनौजिया और राजेश देसाई अहम भूमिका में हैं। फिल्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

-अनिल बेदाग़-