‘शोर मचेगा’ के साथ डांस के लिए तैयार हैं यो यो हनी सिंह

Entertainment

मुंबई : जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्‍म ‘मुंबई सागा’ का पहला गाना ‘शोर मचेगा’ रिलीज हो गया है। इस गाने को हनी सिंह और होमी दिल्‍लीवाला ने गाया है। गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर हिट साबित हो रहा है।

गाने के बारे में बात करते हुए, गायक-संगीतकार हनी सिंह ने साझा किया, “यह मेरी सबसे अच्छी रचनाओं में से एक है और मैं इस गीत के लिए होमी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। हमने फिल्म के विषय को अपने संगीत के सार के रूप में रखा और चाहते थेे कि दर्शकों को एक ऐसा गीत दें जो आकर्षक और गूढ़ हो। भूषण कुमार और संजय गुप्ता का धन्यवाद जिन्होंने गाने के विजन को समझा और इसे एक बेहतरीन वीडियो में बनाया। जॉन और इमरान के साथ स्क्रीन साझा करना एक खुशी की बात थी। राजीव सुरती ने कुछ बेहतरीन मूव्स किए।

भूषण कुमार कहते हैं, “हमारे पास यो यो हनी सिंह के साथ एक लंबा समीकरण है और मैं एक ऐसा गीत चाहता था जो फिल्म के विषय को संक्षेप में प्रस्तुत करे। हनी ने जिन कुछ गानों को सुना, उनमें से यह गीत मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया। मुझे खुशी है कि संजय ने भी इसे पसंद किया। गीत आकर्षक है और हम आज गीत जारी कर रहे हैं।

संजय गुप्ता, जिन्होंने गैंगस्टर ड्रामा को निर्देशित किया है, कहते हैं, “जब मैंने पहली बार सुना तो मैं खंडाला में था; मैंने इसे फुल वॉल्यूम पर बजाया। गीत ने मेरे दिमाग को उड़ा दिया। यह आश्चर्यजनक था और बस मैं जो देख रहा था। यो यो हनी सिंह एक कलाकार हैं जिनके साथ हर कोई सहयोग करता है क्योंकि उनके पास वह जीवंतता है। साथ ही, भूषण को इस ट्रैक को चुनने और मेरे साथ इसे साझा करने के लिए श्रेय दिया जाना चाहिए। ”

-अनिल बेदाग़-