तीन साल बाद सुगंधा मिश्रा ने उन कारणों का किया खुलासा, जिन्‍होंने उन्‍हें कपिल का साथ छोड़ने पर मजबूर किया

Entertainment

मुंबई। साल 2017 ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए मुश्‍क‍िलों भरा था। सुनील ग्रोवर के साथ विमान में झगड़े के बाद एक-एक कर कपिल शर्मा की पूरी टीम बिखर गई। सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर से लेकर संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने शो छोड़ दिया।

सुनील ग्रोवर से कपिल की नाराजगी समझ आती है, लेकिन बाकी कॉमेडिन ने कभी इस पर चर्चा नहीं की कि उन्‍होंने शो क्‍यों छोड़ा। अब तीन साल बाद सुगंधा मिश्रा ने उन कारणों का खुलासा किया है, जिन्‍होंने उन्‍हें कपिल का साथ छोड़ने पर मजबूर किया।

सुनील से झगड़े के बाद बदल गया था पूरा फॉर्मेट

सुगंधा मिश्रा ने हाल ही एक बातचीत के दौरान कहा है कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से शो का फॉर्मेट पूरी तरह से बदल गया था। उन्‍हें और बाकी कलाकारों को यह लगने लगा कि शो में उनका सफर वहीं खत्म हो जाएगा। सुनील ग्रोवर के जाने के बाद शो का पूरा फॉर्मेट बदला गया और इसे नए सिरे से शुरू किया जा रहा था।

‘हमारे सारे सपने एक झटके में टूट गए’

सुगंधा आगे कहती हैं, ‘कपिल और सुनील के विवाद के कारण सारी चीजें बदल गई थीं। यहां तक कि हमारी मेहनत पर भी ब्रेक लग गया। शो को लेकर हमने बहुत सारे सपने देखे थे, लेकिन ऐसा लगा जैसे एक झटके में सपने टूट गए। वह दिन बहुत ही भावुक करने वाला था और हम बहुत दुखी थे।

‘कपिल के साथ लौटने का कोई इरादा नहीं’

सुगंधा बताती हैं कि उनका आगे भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने का कोई इरादा नहीं हैं। वह कहती हैं, ‘उस शो में जाने का मेरा कोई प्लान नहीं है। मैं अब एक दूसरे चैनल पर आने वाले कॉमेडी शो के लिए शूट कर रही हूं। इन दिनों में बहुत व्‍यस्‍त हूं, क्‍योंकि हमें पूरे दिन शूट पर रहना होता है।’

-एजेंसियां