टीना फिलिप सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक – नमिश तनेजा

Entertainment

मुंबई: दर्शकों के सामने एक अभिनय को चित्रित करना एक बड़ा काम है। आप सही भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और अगर ये भावनाएं दर्शकों तक पहुंचती हैं, तो यह अभिनेताओं को संतुष्ट करता है

अभिनय इतना आसान नहीं है। किसी भी किरदार को निभाने के लिए आपको काफी अभ्यास, कड़ी मेहनत और धैर्य की जरूरत होती है। और एक सह-अभिनेता से बेहतर कौन आपके काम की सराहना कर सकता है। नमिश तनेजा, जिन्हें वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में देखा जाता है, अपने सह-कलाकार टीना फिलिप की प्रशंसा करते हैं और उन्हें एक अद्भुत अभिनेता कहते हैं।

शो के ट्रैक में, टीना फिलिप डबल रोल निभा रही हैं – विधी शर्मा और कोमल काली जो एक बार डांसर हैं। टीना दोनों किरदारों को कितनी खूबसूरती से चित्रित कर रही हैं, इस बारे में बात करते हुए नमिश कहते हैं, “टीना बहुत मेहनती हैं; वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है और बहुत नम्र है। ऐसी भूमिकाएँ निभाना और दर्शकों द्वारा सराहा जाना वाकई बहुत बड़ी बात है। मैं हमेशा उसे परेशान करता हूं लेकिन वह बहुत अच्छी है। हमें साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है। हमने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं और हमें शो के लिए बहुत प्यार मिला। लेकिन ऐ मेरे हमसफ़र की पूरी टीम की मेहनत के कारण ही यह संभव हो पाया। मैं टीना के साथ काम करके बहुत खुश हूं और आगे की यात्रा के लिए उत्सुक हूं।

जब अभिनेता अपने सह-कलाकारों की सराहना करते हैं तो हम उनके बंधन को समझते हैं और उनकी केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन कैसे इतनी अच्छी लगती है और उन्हें उसी के लिए क्यों प्यार किया जाता है।

  • up18 News