टीना फिलिप ने अपना जन्मदिन ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर मनाया

Entertainment

मुंबई: कोई भी व्यक्ति कितना भी उम्रदराज़ क्यों न हो, जन्मदिन हमेशा खास होता है। हर किसी का अपना यह बड़ा दिन मनाने के अलग-अलग तरीके होते हैं।कोई करीबी लोगों के साथ समय बिताते हैं तो कुछ अपने दिन का काम करना पसंद करते हैं। टीना फिलिप, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में देखी जाती हैं, ने 8 दिसंबर को सेट पर अपना जन्मदिन मनाया।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “अभिनय मेरा जुनून है। मैं अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए इस खूबसूरत शहर में आयी थी और मुझे सेट पर जन्मदिन का जश्न मनाने का और कोई बेहतर तरीका नहीं मिला। मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि मुझे अपने जन्मदिन के सभी कामों में खर्च करने को मिले। अपने किरदार में ट्विस्ट और एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देने के साथ, मुझे लगता है कि यह मेरे बड़े दिन का जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका था। मेरी टीम ने मेरे लिए केक पाकर दिन को और भी खास बना दिया। मुझे वास्तव में बहुत खास लगा।

ऐ मेरे हमसफ़र की टीम ने टीना का जन्मदिन मनाने के लिए एक छोटा सा केक लाया था। उन्होंने कुछ मजेदार बीटीएस वीडियो के साथ प्रशंसक का मनोरंजन भी किया।

  • UP18 NEWS