जल्द ही हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं डायरेक्टर प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में देने वाले डायरेक्टर प्रियदर्शन की बेटी कल्याणी प्रियदर्शन साउथ की फिल्मों का जाना-पहचाना चेहरा हैं। अब कल्याणी जल्द ही हिंदी फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि अभी यह फाइनल नहीं है कि कल्याणी कब और किस हिंदी फिल्म से डेब्यू करेंगी। इस बारे में प्रियदर्शन ने भी खुलकर बात की है।

तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में कर चुकी हैं काम

कल्याणी साउथ में तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 28 साल की कल्याणी ने साल 2017 में तेलुगू मूवी ‘हेलो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को तेलुगू सुपरस्टार नागर्जुन ने प्रोड्यूस किया था और फिल्म में उनके बेटे अखिल अक्किनेनी कल्याणी के साथ नजर आए थे।

काफी पढ़ी-लिखी हैं कल्याणी

भले ही कल्याणी ने फिल्मों में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है मगर उन्होंने इससे पहले काफी पढ़ाई-लिखाई की है। कल्याणी ने न्यू यॉर्क से आर्किटेक्चर डिजाइनिंग में बैचलर डिग्री हासिल की है। इसके बाद उन्होंने प्रोडक्शन डिजाइनिंग का काम भी किया।

एक्टिंग से पहले ही किया फिल्मों में काम

कल्याणी ने भले ही ऐक्टिंग में 2017 में डेब्यू किया हो मगर वह इससे पहले भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कल्याणी ने प्रोडक्शन डिजाइन असिस्टेंट के तौर पर 2013 में आई फिल्म ‘कृष 3’ और 2016 में आई फिल्म ‘इरु मुगन’ में काम किया था।

पापा नहीं करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च

भले ही कल्याणी प्रियदर्शन जैसे बड़े डायरेक्टर की बेटी हों मगर वह अपना करियर खुद अपने बलबूते बना रही हैं। प्रियदर्शन ने खुद इस बात को माना है कि कल्याणी नहीं चाहती हैं कि उनके पिता बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू कराएं। प्रियदर्शन ने कहा है कि वह चाहते तो अपनी बेटी को कभी भी लॉन्च कर सकते हैं मगर कल्याणी ऐसा नहीं चाहती हैं।

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग हैं कल्याणी के पापा

कल्याणी भले ही अभी तक बॉलीवुड में नहीं आई हों मगर उनके पिता प्रियदर्शन को हिंदी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है। प्रियदर्शन ने बॉलीवुड में हेरा फेरी, ये तेरा घर ये मेरा घर, हंगामा, हलचल, गरम मसाला, भागम भाग, मालामाल वीकली, चुप चुप के, ढोल, भूल भुलैया, मेरे बाप पहले आप, दे दना दन, खट्टा मीठा और हंगामा 2 जैसी धमाकेदार कॉमिडी फिल्में दी हैं।

-एजेंसियां