जब भी मैं अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करती हूं तो मूवी माफिया के पप्पुओं की नींद उड़ जाती है: कंगना रनौत

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसी का नाम लिए बिना ‘मूवी माफिया’ पर अपना गुस्सा निकाला है और वे कहा है कि उन पर 100 एफआईआर भी दर्ज करा सकते हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘जब भी मैं अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करती हूं तो मूवी माफिया के पप्पुओं की नींद उड़ जाती है। एक मूर्ख को मैं जानती हूं जिसका फेवरिट काम फर्जी अफवाहें फैलाना है। उसने कहा कि 150 करोड़ का बिजनेस करने वाली मणिकर्णिका फ्लॉप है और कहा कि मेरे पास काम नहीं है जबकि सच्चाई यह है कि वह खुद 4 साल से गायब है और उसके पास कोई काम नहीं है। वह फर्जी रिलेशनशिप्स को आगे बढ़ाता है और एक बच्चे को इतना टॉर्चर किया कि वह मरने को मजबूर हो गया। यह निगेटिवटी फैलाता है और दूसरों की जासूसी करता है।

दरअसल, कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया एक्टिविटीज के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल में कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म घोषणा की थी जो इंदिरा गांधी और इमर्जेंसी के दौर पर आधारित होगी। अब उसके नाम का अंदाजा लगाइए?’

इसके बाद कंगना ने लिखा, ‘जिन लोगों को लगता है कि वे दूसरों का इस्तेमाल अपने अंजेडा के लिए करके सफल हो सकते हैं, वे इस धरती पर कूड़ा है। ये घटिया जीव दूसरे की एक कीड़े से भी बुरी जिंदगी जीते हैं क्योंकि ये दूसरों की इमेज खराब करने के लिए फर्जी अफवाहें और झूठ मीडिया में फैलाते हैं। कई हफ्तों से मुझे कैंपेन का सामना करना पड़ रहा है, मीडिया में कहा जा रहा है कि मैं जॉबलेस हूं और अपना टैक्स भी नही भर सकती। कोरोना के कारण कोई भी शूटिंग नहीं कर पा रहा है मगर आज यह खबर फैलाई जा रही है कि मेरा करियर खत्म हो गया है। बहुत से लोग यह घोषित कर रहे हैं कि मेरा पूरा करियर ही फ्लॉप है जबकि मैं आज सबसे सफल एक्ट्रेस हूं। मैं खामोश बैठकर नहीं सहने वाली। मैं सभी को एक्सपोज कर दूंगी और तब तुम लोग मुझ पर 100 एफआईआर भी करवा सकते हो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह मेरी आखिरी चेतावनी है, पीछे हट जाओ।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट और ‘धाकड़’ में एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल में कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ की भी घोषणा कर दी है जिसमें न केवल वह इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं बल्कि इसका डायरेक्शन भी करेंगी।

-एजेंसियां