ईद पर होगा अरविंद अकेला कल्लू व डीआरजे फिल्म्स की “जान” का ट्रेलर लांच

Entertainment

भोजपुरी फिल्म जगत की प्रसिद्ध म्यूजिक कम्पनी डीआरजे रिकॉर्ड्स की पहली भोजपुरी फ़िल्म “जान “का ऑफिसियल ट्रेलर ईद के अवसर पर रिलीज किया जायेगा।

राज जायसवाल एवं डीआरजे फिल्म्स के प्रस्तुत “जान” के निर्माता राज जायसवाल है जबकि निर्देशक अरविंद चौबे ,लेखक अभय यादव, संगीत ओम झा ,गीत प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती,सुमित चद्रावंशी,अजीत मंडल, संतोष उतपति,कार्यकारी निर्माता कुमार बी,डीओपी रवि चंदन, संकलन विकाश पवार,नृत्य कानू मुखर्जी ,चेतना, कला अजय आर्या,पोस्ट प्रोडक्सन 3 स्टूडियो, प्रचारक सोनू निगम, क्रिएटिव सुपर वाइजर(डीआर जे रिकॉर्ड्स टीम) अजय कुमार चौधरी, लेवल डीआर जे रिकॉर्ड्स है।

फ़िल्म के लीड पेयर अरविंद अकेला कल्लू और निधि झा है। निर्देशक अरविंद चौबे फ़िल्म को लेकर बताया कि जान की कहानी बन रही सभी फिल्म से काफी अलग है जिसमे एक्शन और डायलॉग तथा सिन को खासे प्राथमिका दिया गया है।

सबसे गौरवता की बात यह है कि संगीत प्रेमियों के लिए एक से बढ़कर एक कर्ण प्रिय गीत भी फिल्माये गए ,उन्होंने यह भी कहा कि इनकी कहानी को आज के जेनरेशन को काफी पसंद आयेगी क्योकि हमारी सभी फिल्मे कही न कही रिसेंट कहानी पर केंद्रित होती है।

वही निर्माता राज जयसवाल कहते है कि हमने इस फ़िल्म को बनाने में कोई कसर नही छोड़ा है। फ़िल्म के स्टोरी के हिसाब से इस फ़िल्म की शूटिंग हमने उत्तराखंड के हसीन वादियों में की है।

बरहाल फ़िल्म के टाईटल से ज्ञात हो रहा कि” जान” पूरी तरह से रोमांटिक फ़िल्म है अब देखना यह दिलचस्प होगा कि फ़िल्म की ट्रेलर दर्शको को कितना पसंद आता है ।

-up18 News