कियारा आडवाणी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के गाने ‘दिल तेरा’ में रेट्रो अंदाज में आएंगी नजर

Entertainment

अभिनेत्री कियारा आडवाणी आगामी दिनों में फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के गाने ‘दिल तेरा’ में रेट्रो अंदाज में नजर आएंगी। दिल तेरा गाना फिल्म इंदू की जवानी का दूसरा गाना है, जो अब रिलीज़ हो गया है। इस गाने में कियारा और आदित्य सील रेट्रो रूप में नजर आये हैं।

निर्देशक अबीर सेन गुप्ता का कहना है कि “मैं हिंदी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। हमारे सिनेमा जगत को एक नया रूप देने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली पुरानी फिल्मों से मेरा खास लगाव है। इस गाने के जरिये मैं पिछली सदी के छठे दशक से लेकर नौवें दशक तक के सिनेमा के प्रति अपने लगाव और जूनून को प्रदर्शित करना चाहता था। इसीलिए हमने इस गाने के लिए कियारा और आदित्य को कुछ फिल्मों के आइकोनिक लुक में दिखाया है।”

स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा ने कहा, “गाने में जहां आदित्य को अलग-अलग दशकों के अभिनेता की तरह स्टाइल किया गया है, वहीं कियारा को शर्मीला टैगोर, ज़ीनत अमान, परवीन बाबी उर्मिला मातोंडकर का आइकोनिक स्टाइल दिया गया है। “

अबीर सेन गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 11 दिसंबर को प्रदर्शित की जाएगी।