कार्तिक आर्यन के सितारे गर्दिश में, शाहरुख खान ने अपनी फिल्म से कर दिया बाहर

Entertainment

मुंबई। ऐसा लग रहा है कि इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। जहां कुछ वक्त पहले उन्हें करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से आउट कर दिया तो वहीं अब उन्हें दूसरा बड़ा झटका लगा है। खबर है कि कार्तिक आर्यन को शाहरुख खान ने अपनी एक फिल्म से बाहर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण कार्तिक ने खुद ही शाहरुख खान की एक फिल्म छोड़ दी है।

इस कारण बिगड़ी बात, साइनिंग अमाउंट भी किया वापस

जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए वह साइनिंग अमाउंट भी ले चुके थे, पर क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण कार्तिक आर्यन ने यह फिल्म छोड़ दी है। कार्तिक आर्यन ने साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है।

कार्तिक ऑर्यन के अपोजिट थीं कटरीना कैफ

हालांकि इस फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी, लेकिन इसी साल इसकी शूटिंग शुरू होनी थी जिसमें लीड हीरो कार्तिक आर्यन थे। फिल्म का डायरेक्शन अजय बहल कर रहे थे, जबकि शाहरुख खान का रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस इसे प्रोड्यूस कर रहा था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कटरीना कैफ थीं।

अब कार्तिक के पास बची ये फिल्में

फिलहाल कार्तिक आर्यन के पास ‘भूल भुलैया 2’ है जिसमें उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की एक फिल्म है।

-एजेंसियां