ऐ मेरे हमसफ़र ने टीना फिलिप को अनेक लुक धारण करने का मौका दिया

Entertainment

मुंबई: अभिनेता आम तौर पर विभिन्न पात्रों को निभाने के लिए और दर्शकों के सामने अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए एक के बाद एक प्रोजेक्ट लेते हैं। लेकिन दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर में विधी शर्मा की भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप को एक शो में ही कई किरदार निभाने का मौका मिला। विधी से कोमल कली तक और अब एक मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्चे का किरदार निभा रही है।

विभिन्न पात्रों को अपनाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, टीना कहती हैं, “ऐ मेरे हमसफ़र में मेरा चरित्र आश्चर्य और उत्साह से भरा है। मुझे सरल बहू विधी से लेकर कोमल काली जो बार डांसर थीं और अब मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची जैसे विविध किरदार निभाने का अवसर मिला। मैं खुद को एक शो में एक अभिनेता के रूप में प्रयोग करने और चुनौती देने का यह अवसर पाकर धन्य महसूस करती हूं।

व्यक्तिगत रूप से, मानसिक रूप से विकलांग बच्चे होने की भूमिका मेरे लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। मैंने पूरी कोशिश की है कि कुछ बच्चे जैसी हरकते करू।

जैसे बातचीत करते समय खुजाना, नाक बहना, नखरे दिखाना या किसी वाक्य को ठीक से न कहना। ”

अपने नए चरित्र के लुक के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “एक आदमी का पौशाक पहनना काफी दिलचस्प है। मुझे मेरा पुरुष रूप बहुत पसंद है। लुक में अलग अलग किरदारों से छोटी चीज़े ली गई है जैसे मूंछे, पोशाक और यहां तक कि टोन और भाषा भी। जब मैं सेट पर एक आदमी की तरह बोल रही होती हूं, तो सबको बहुत हसी और मज़ा आता है।”

ये सभी लुक कहानी में मोड़ के कारण हैं और शो में वेद (नैमिष तनेजा) को विधी से दूर रखते हैं। लेकिन टीना जानती हैं कि ‘वेदवी’ एक दूसरे के लिए बने है और उम्मीद है कि उनका भविष्य एक साथ रहने का हो।

टीना फिलिप का नया लुक ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

-up18 News