ऐ मेरे हमसफ़र के कास्ट ने आउटडोर शूटिंग का बहुत मज़ा उठाया

Entertainment

मुंबई : हाल ही में, दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र की पूरी कास्ट आउटडोर लॉकेशन पर शूटिंग करने गई। लॉन्च के बाद से, कलाकारों को सीमित संख्या के साथ इनडोर शूटिंग करना पड़ रहा था। वह समय समाप्त होने के बाद भी, वह अपने सह कलाकारों को नहीं मिल सकते थे। इतने महीने इनडोर शूटिंग करने के बाद कलाकारों ने एक शांतिपूर्ण स्थान पर जाने का फैसला किया, जो एक शॉर्ट ब्रेक में बदल गया। शो में इमरती कोठारी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ऋषिना कंधारी ने अपना अनुभव बताया।

ऋषिना कहती हैं, “मुझे पहाड़ियों और गाव मैं शूटिंग करना बहुत पसंद है। जब आप एक बेहतरीन टीम के साथ काम करते हैं तो आउटडोर शूट बहुत मजेदार होता है और यह पहली बार था, जिसमें नमिश तनेजा, पूजा सिंह, टीना फिलिप सहित पूरी कास्ट शामिल थी। दृश्य सुपर रोमांचक थे और हमने बहुत सारी तस्वीरें क्लिक कीं और हम सभी ने बहुत मज़ा किया। ऐसी खुली हवा में बाहर होना एक अद्भुत सेट के साथ मजेदार था और यह एक बदलाव के लिए बहुत अच्छा था। शूटिंग के बाद हमने शाम एक साथ बिताई, एक अच्छा डिनर किया और एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।

ऐसा लगता है कि यह कलाकारों के लिए बदलाव का एक अच्छा मौका था और एक अच्छी बॉन्डिंग थी जो स्क्रीन पर उनके सुंदर बंधन को दर्शाती हैं

ऋषिना कंधारी को ऐ मेरे मेरे हमसफ़र पर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें।

  • Up18 News