एडवेंचर-हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ होने जा रही है OTT पर रिलीज

Entertainment

मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर एडवेंचर-हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ को अब OTT पर रिलीज होने जा रही है।

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ के बाद अब सैफ अली खान की ‘भूत पुलिस’ भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

देश में कोरोना वायरस के मामले कम होने पर प्रोड्यूसर इसे थ‍िएटर में रिलीज करने वाले थे लेकिन अप्रैल के बाद कोविड के मामलों में बढ़ोत्तरी और स्थिति गंभीर होने के बाद एक बार फिर सिनेमाघर बंद कर दिए गए। अब फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है और खुलासा किया है कि ‘भूत पुलिस’ का प्रीमियर जल्द ही डिज्नी + हॉटस्टार पर करेंगे जिसकी बातचीत चल रही है।

आपको बता दें कि ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी तक देश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर आने से पहले पूरी कर ली गई थी। फिल्म इस साल 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए अब इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

-एजेंसियां