फिल्‍म ‘दसवीं’ में निम्रत कौर के अभिनय की अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

Entertainment

एक्टर अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म ‘दसवीं’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। ‘दसवीं’ (Dasvi) को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन का रिएक्शन भी सामने आया है। अमिताभ बच्चन कई बार स्टार्स की परफॉर्मेंस की तारीफ में अपने हाथ से लिखा लेटर भेजते हैं। वह स्टार्स का मनोबल बढ़ाते हैं और उनके काम की प्रशंसा करते हैं। ‘गली बॉय’ फिल्म के बाद उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी की प्रशंसा में पत्र भेजा था। अब उन्होंने ‘दसवीं’ एक्ट्रेस निम्रत कौर को अपने हाथ से लिखा लेटर भेजा। इस चिट्ठी में उन्होंने निम्रत कौर के अभिनय की तारीफ की।

अमिताभ बच्चन से तारीफ हासिल कर निम्रत भी काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया और बिग बी का आभार व्यक्त किया। निम्रत कौर को अमिताभ बच्चन ने हैंड रिटन नोट और फूलों को गुलदस्ता भेजा। निम्रत कौर ने इमोशनल पोस्ट में अपनी फीलिंग्स को बयां किया।

निम्रत कौर ने लिखा- अमिताभ बच्चन सर, आपको मेरा सहप्रेम, अनंत धन्यवाद। आज अल्फ़ाज़ और भावनाएं दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी ज़िंदगी के हर क़दम पर बनी रहेगी। आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है…जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है।

वह आगे लिखती हैं- जब मैंने 18 साल पहले मुंबई शहर में कदम रखा था, यह कल्पना ही जहन में थी कि एक दिन अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से मुझे जानें। एक टेलीविजन ऐड में उन्होंने मेरी सराहना की और आज सालों बाद एक नोट और फूल भेजे हैं।

-एजेंसियां