एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने कॉमेडियन बिस्व कल्याण रथ से की शादी

Entertainment

मुंबई। मर्डर 2, रेड जैसी फिल्मों और कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने कॉमीडियन बिस्व कल्याण रथ से शादी कर ली है।

साल 2020 में कई बॉलीवुड कपल्स शादी के बंधन में बंध गए। अब कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने भी शादी कर ली है। सुलगना ने स्टैंडअप कॉमेडियन और यूट्यूबर बिस्व कल्याण रथ से शादी की है। हाल में इन दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सुलगना और बिस्व कल्याण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनकी अचानक सामने आई इस घोषणा से फैन्स भी चकित हैं। दरअसल, सुलगना और बिस्व ने पहले कभी भी अपनी रिलेशनशिप के बारे में कोई घोषणा की थी।

सुलगना और बिस्व कल्याण 9 दिसंबर 2020 को ही शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें 10 दिन बाद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद सिलेब्रिटीज और फैन्स इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम कर चुकी हैं सुलगना

सुलगना ने अपना करियर टीवी सीरियल ‘अंबर धारा’ से शुरू किया था। इसके बाद वह टीवी सीरियल ‘बिदाई’ में एक निगेटिव किरदार में दिखाई दी थीं। फिल्मों की बात करें तो सुलगना ने ‘मर्डर 2’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछली बार सुलगना वेब शो ‘अफसोस’ में दिखाई दी थीं।

-एजेंसियां