एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने कहा, एक्टिंग को लेकर उनके अंदर कोई उत्‍साह नहीं

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही फिल्मों में काम नहीं करती हों मगर वह किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और उनकी जबदस्त फैन फॉलोइंग है। कृष्णा की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल हुआ करते हैं। वैसे कृष्णा को फिल्मों के काफी ऑफर मिले हैं मगर वह एक कारण से इन्हें रिजेक्ट करती रही हैं।

बहुत सारे ऑफर्स किए रिजेक्ट

कृष्णा श्रॉफ ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने बहुत सारे फिल्मों के ऑफर्स रिजेक्ट कर दिए हैं। कृष्णा ने कहा कि वह कभी एक्टिंग में आना ही नहीं चाहतीं और इसका फैसला उन्होंने काफी पहले ले लिया था। कृष्णा ने कहा कि एक्टिंग के नाम से उनके भीतर कोई उत्साह नहीं आता है।

फिल्मों नहीं, फिटनेस में है इंट्रेस्ट

कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और वह यह मानती हैं कि यही एक ऐसी चीज है जो उन्हें उत्साहित करती है। कृष्णा ने बताया कि वह कभी फिल्में करना ही नहीं चाहती थीं इसलिए उन्हें केवल अपनी फिटनेस पर ही सबसे ज्यादा ध्यान दिया है।

फैसले का नहीं है कोई मलाल

कृष्णा ने बहुत सारी फिल्मों के ऑफर्स रिजेक्ट किए हैं। हालांकि कृष्णा को इसका कोई अफसोस नहीं है। कृष्णा ने कहा कि उनके दिमाग में कभी किसी फिल्म को इंकार करने के बारे में दूसरा विचार नहीं आया। कृष्णा ने यह भी कहा कि वह इस मामले में काफी जिद्दी भी हैं। जब उन्होंने सोच लिया कि फिल्मों में काम नहीं करना तो दोबारा इसके बारे में नहीं सोचा।

टाइगर ही नहीं, बल्कि दिशा की भी करीबी हैं कृष्णा

कृष्णा श्रॉफ केवल अपने भाई टाइगर के ही नहीं बल्कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के भी काफी करीब हैं। कृष्णा और दिशा अक्सर एक साथ देखी जाती हैं और काफी समय साथ में बिताती हैं। कृष्णा अपने सबसे नजदीकी लोगों में से एक दिशा को मानती हैं।

म्यूजिक वीडियो में कृष्णा ने किया डेब्यू

कृष्णा श्रॉफ ने कुछ दिन पहले एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। इस वीडियो में कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘किन्नी किन्नी वारी’ है।

-एजेंसियां