एक्टर गोविंदा के नाम से चल रही थी फेक न्यूज़, लिया गया एक्शन

Entertainment

एक्टर गोविंदा के उस वक्त होश उड़ गए जब उन्होंने देखा कि उनके नाम पर एक फेक न्यूज़ चलाई जा रही है। गोविंदा ने तुरंत ही इस पर एक्शन लिया और अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर अलर्ट किया।

गोविंदा ने हाल ही देखा कि उनके नाम पर एक विज्ञापन देकर फर्जी स्कैम किया जा रहा है। विज्ञापन में बताया गया है कि फैन्स अपने फेवरिट एक्टर गोविंदा से 20 दिसंबर को लखनऊ में होने वाले प्रोग्राम में मिलने का सुनहरा मौका पा सकते हैं लेकिन गोविंदा की मानें तो वह न तो ऐसे किसी इवेंट का हिस्सा हैं और न ही उन्हें इसकी कोई जानकारी है।
गोविंदा की नजर जैसे ही इस वायरल होते विज्ञापन पर पड़ी तो उन्होंने फैन्स को अलर्ट किया। उन्होंने इस विज्ञापन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा- झूठी खबर।’

इस विज्ञापन में लिखा है, ‘ई लाइट प्रोडक्शन द्वारा बिजनेस आयोजन अवॉर्ड। गोविंदा जी से मिलने का सुनहरा मौका। मिलिए, खाना खाइए गोविंदा जी के साथ। आपके शहर लखनऊ में।’ इसमें साथ में 20 दिसंबर को इवेंट की टिकट बुकिंग के लिए दो मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने हाल ही अपना गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ रिलीज किया, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया। गोविंदा ने इसे अपने यूट्यूब चैनल ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर रिलीज किया। मजेदार बात यह है कि इस गाने को गोविंदा ने खुद लिखा और गाया भी है।

-एजेंसियां