अब अमिताभ बच्चन ने ‘कमला पसंद’ को भेजा लीगल नोटिस

Entertainment

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पिछले दिनों एक पान मसाला ब्रैंड का विज्ञापन करने के कारण काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। बाद में उन्होंने अपने 79वें जन्मदिन पर यह घोषणा की थी उन्होंने उस पान मसाला ब्रैंड के साथ कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया है। अमिताभ ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह एक प्रतिबंधित पदार्थ का विज्ञापन है।

अब पता चला है कि अमिताभ बच्चन इस पान मसाला ब्रैंड के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। दरअसल, अमिताभ के कॉन्ट्रैक्ट रद्द किए जाने के बाद भी यह विज्ञापन अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जा रहा है। एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि ‘अमिताभ बच्चन के ऑफिस से पता चला है कि ‘कमला पसंद ब्रैंड’ को विज्ञापन का प्रसारण तुरंत रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा जा चुका है।’

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि न केवल उन्होंने पान मसाला ब्रैंड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया है बल्कि इस विज्ञापन के लिए मिले पैसे को भी लौटा दिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आए थे। अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें मेडे और झुंड शामिल हैं। इसके अलावा अमिताभ ब्रह्मास्त्र, गुड बाय, ऊंचाई, द इंटर्न जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

-एजेंसियां