आगरा: श्री श्याम महोत्सव में खाटू श्याम के दरबार में बहेगी भक्ति की रसधार, आमंत्रण पत्र का हुआ विमोचन

Religion/ Spirituality/ Culture

श्री श्याम महोत्सव में संकीर्तन करेंगे भजन गायक हरमहेन्द्र सिंह

17 सितंबर को मंदिर से निकलेगी आमंत्रण यात्रा

श्री श्याम महोत्सव के आमंत्रण पत्र का किया विमोचन

आगरा : खाटू श्याम जी के मंदिर में भक्ति की रसधार बहेगी। अलौकिक श्रंगार में विराजमान खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए तीन तक भक्तो का आना जाना रहेगा। श्री श्याम सेवादार परिवार ट्रस्ट से जुड़े सेवको को व्यवस्था सँभालने की जिम्मेदारी दी गयी है।

मंगलवार को श्री श्याम महोत्सव के आमंत्रण पत्र विमोचन कार्यक्रम के दौरान ये जानकारी ट्रस्ट के अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने दी।

उन्होंने बताया कि दुतीय स्थापना दिवस पर श्री श्याम महोत्सव कि तैयारियां मंदिर परिसर पर जोरो से चल रही है। खाटू श्याम मंदिर पर श्याम बाबा का भव्य दरबार के साथ अलौकिक श्रृंगार, अखंड ज्योति, पुष्प इत्रवर्षा और छप्पन भोग सजाया जायेगा।

सचिव अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि तीन दिवसीय महोत्सव में 17 सितंबर को नगरवासियो को आमंत्रित करने को मंदिर परिसर से आमंत्रण यात्रा निकाली जाएगी, 20 सितम्बर को श्याम नाम की मेहंदी का उत्सव मंदिर परिसर में होगा। तीसरे दिन 21 सितम्बर को श्री श्याम संकीर्तन में ‘सांवरे की फ़ौज करेगी मौज’ संकीर्तन में प्रख्यात भजन गायक हरमहेन्द्र सिंह अपने भजनो से श्याम बाबा को रिझाएंगे।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपाध्यक्ष अरुण मित्तल, महामंत्री अनिल मित्तल, अभिषेक गोयल, सुनील शर्मा, भरत शर्मा, अंकित अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, पुनीत अग्रवाल, मनीष बंसल, नितिन अग्रवाल, गब्बर, लव आदि मौजूद रहे।

-up18 News