आगरा में हुआ धनंजय फ़िल्म के सांग का टीजर लांच

Entertainment

15 दिसंबर से आगरा और मथुरा में होगी फिल्म की शूटिंग

आगरा : फतेहाबाद रोड स्थित होटल मानसिंह पर अखिल पाराशर निर्देशित बॉलीवुड फिल्म धनंजय के टीजर को मुख्य अतिथि पूर्व खेलमंत्री रामसकल गुजर ने फिल्म की टीम के साथ लांच किया। आरव फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से शुक्रवार को बीस सेकेंड के टीजर से बॉलीवुड में सनसनी फैला दी। मुख्य अतिथि रामसकल गुजर ने कहा कि आरव फिल्म्स द्वारा बॉलीवुड फिल्म का निर्माण किया जा रहा है आगरा व आसपास के पर्यटक क्षेत्रो का फिल्म के माध्यम से प्रचार-प्रसार भी होगा कोरोना महामारी के बाद फिल्म उद्योग से जुड़े लोगो को भी बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर मिलेंगे |

26 अक्टूबर को गाना होगा रिलीज : अखिल पराशर, निर्देशक

फिल्म के निर्देशक व लेखक अखिल पाराशर ने बताया कि फिल्म का गीत देशभर में तहलका मचाने को बनकर तैयार है जो 26 अक्टूबर को विश्वभर में आरव फिल्म्स प्रोडक्शन के ग्रेवार म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा।

कोविड-19 कि वजह से फिल्म की शूटिंग करने में बिलम्ब हुआ परन्तु अब 15 दिसंबर से आगरा और मथुरा में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। हिंदी व ब्रज भाषा में 1984 के बाद आगरा की पहली एक्शन फिल्म धनंजय में धार्मिक संस्कृति के साथ एके-47 के साथ-साथ हथगोलों की गूंज भी सुनाई देगी।

टीजर में दिखे अभिनेता अश्मित पटेल और जुबेर के. खान

गाने में अभिनेता अश्मित पटेल, जुबेर के. खान, शाहबाज खान, आईटम गर्ल मुस्कान मेहता, राहुल सिंह, अभय प्रताप सिंह, संदीप चौधरी, के अलावा हेमेंद्र निर्मल और मनीष का भी दिख रहे हैं । शहजादा युवराज ने गाने में संगीत दिया है, सत्यदेव यादव ने गीत लिखे है और मोहिनी, शहजादा युवराज व सत्यदेव यादव गीत गाये है। इस अवसर पर को-प्रोडूसर एच.के. निर्मल, जोंय चौपड़ा, रूबी निर्मल, जया सिंह, अरुण शर्मा आदि मौजूद रहे।

-up18 News