जल्द रिलीज़ होगी सस्पेन्स थ्रिलर फ़िल्म “गेम ऑफ लाइफ”

Entertainment

मुंबई : एमएसके एंटरटेनमेंट और जागृति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही हिंदी फिल्म “गेम ऑफ लाइफ” जल्द ही रिलीज की जाने वाली है जिसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से चल रहा है। फ़िल्म के निर्माता मुकुंद ए महाले व दीपक कांबले ने फ़िल्म की डबिंग के दौरान मुम्बई में मीडिया से बात करते हुए बताया कि गेम ऑफ लाइफ एक सस्पेन्स थ्रिलर सिनेमा है जिसमे एक मैसेज भी है। आज नवजवान पीढ़ी शार्ट कट के रास्ते चलकर जल्दी पैसा कमाना चाहती है जिसकी वजह से वह अपनी जिंदगी को मुश्किलों में डाल लेते हैं। इस फ़िल्म की कहानी इसी वन लाइनर के इर्दगिर्द घूमती है। मैंने इसकी स्क्रिप्ट काफी मेहनत से लिखी है जो दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर एस प्यारेलाल ने बताया कि जिंदगी को कुछ लोग जुआ मानकर खेलते हैं। इस फ़िल्म की कहानी इसी बात को दर्शाती है इसलिए इसका टाइटल भी गेम ऑफ लाइफ है। इस फ़िल्म की शूटिंग बेहतरीन लोकेशन्स पर की गई है जो ऑडिएंस के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा।

फ़िल्म में राज गोहिल राज का किरदार कर रहे हैं जबकि चांदनी हीरोइन हैं। उन्होंने डायरेक्टर एस प्यारेलाल और प्रोड्यूसर मुकुंद महाले व दीपक कांबले का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उन्हें लीड एक्ट्रेस का खूबसूरत रोल दिया। राज ने बताया कि उन्होंने इस फ़िल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए काफी काम किया ताकि दर्शकों को यह कैरेक्टर रियल लगे। चांदनी ने इस फ़िल्म में गजब की परफॉर्मेंस पेश की है।

प्रोड्यूसर मुकुंद महाले व दीपक कांबले ने बताया कि इस फ़िल्म का एक थीम सांग बेहद अच्छा है जो यादगार गीत के रूप में प्रभावी बन गया है। एमएसके एंटरटेनमेंट व जागृति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता मुकुंद महाले व दीपक कांबले है। डीओपी सन्दीप व सन्तोष, ईपी विरेन्द्र रतने, संगीतकार कुमार सोपन, एसोसिएट डायरेक्टर गजानन म्हात्रे, आर्ट डायरेक्टर दीपक विशे हैं।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News