अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह की फिल्म दिलदार का हुआ मुहूर्त जल्द होगी शूटिंग शुरू

Entertainment

भोजपुरी कि अमीषा पटेल कही जाने वाली अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह की फिल्म दिलदार का कल मुंबई में धूमधाम से हुआ मुहूर्त। फिल्म को लेकर नीलू शंकर सिंह काफी उत्साहित नजर आयी और उन्होंने फिल्म के बारे में बताया की हमारी फिल्म दिलदार एक बहुत ही प्यारी कहानी पर आधारित है जो फैमिलियर लव स्टोरी बेस्ड है बाकी आप लोग खुद समझ सकते है जब फ़िल्म का टाइटल दिलदार है तो पूरी फ़िल्म दिलदार होगी।

उन्होंने बताया कि उनके साथ इस फ़िल्म में मेल लीड में दीपक दिलदार है जिन्होंने भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए कई सारे सुपरहिट गाने दिए है और इनके साथ मैं दुबारा स्क्रीन शेयर करने जा रही हूं मुझे उम्मीद है हम दोनों की केमेस्ट्री आप सभी को बेहद पसंद आयेगी। ऐसा ही आप सभी दर्शक अपना प्यार आशीर्वाद अपने नीलू शंकर पर बनाए रहे।

बता दे इस फ़िल्म का निर्माण जी एस पी फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता आनंद गिरी, संदीप गुप्ता व सुनील यादव है और निर्देशन दिनेश पाल कर रहे है।फ़िल्म की कहानी को अनिल विश्वकर्मा ने लिखा है।

बात नीलू शंकर सिंह के फिल्मी ग्राफ की करे तो नीलू शंकर सिंह ने भोजपुरी फ़िल्म जगत में कई बेहतरीन पारिवारिक फिल्मे दी है जिनमे से कुछ रिलीज हो गयी है और कुछ रिलीज होना बाकी है।

-sheetal singh maya