अनन्‍या बोलीं, मैंने मजाक में कहा था… मैं ड्रग्‍स नहीं लेती

Entertainment

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जहां क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं उनकी दोस्‍त और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे NCB की रडार पर हैं। आर्यन के मोबाइल फोन से जो वॉट्सऐप चैट बरामद हुए हैं, उनमें अनन्‍या पांडे से कई बार ड्रग्‍स को लेकर बातचीत हुई है।

गुरुवार को एनसीबी दफ्तर में अनन्‍या पांडे से सवा दो घंटे पूछताछ हुई। इस दौरान जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने अनन्‍या को आर्यन के साथ उनकी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत वाले चैट भी दिखाए। बताया जाता है कि इस चैट में आर्यन अपनी दोस्‍त अनन्‍या से पूछते हैं कि ‘गांजा का जुगाड़’ हो सकता है? अनन्‍या इसके जवाब में लिखती हैं कि वह ‘अरेंज कर सकती’ हैं।

अनन्‍या बोलीं, मैंने मजाक में कहा था… मैं ड्रग्‍स नहीं लेती

गुरुवार को खुद समीर वानखेड़े ने अनन्‍या से पूछताछ की। अनन्‍या पर एक के बाद एक सवालों की बौछार की गई। बताया जाता है कि वॉट्सऐप चैट में आर्यन और अनन्‍या के बीच कई बार ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है। ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से ऐसी की एक बातचीत में अनन्‍या कहती हैं कि वह गांजा अरेंज कर सकती हैं। हालांकि, जब समीर वानखेड़े ने गुरुवार को अनन्‍या को वह चैट दिखाए तो एक्‍ट्रेस ने ऐसा मजाक में कहा था। अनन्‍या से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है? इसके जवाब में अनन्‍या ने कहा, ‘नहीं मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया है। मैंने बस सिगरेट पिया है।’

पूछताछ से पहले पिता से लिपटकर रोईं अनन्‍या

रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी के पास आर्यन-अनन्‍या के ऐसे कई चैट हैं। हालांकि, जांच एजेंसी ने अनन्‍या को अभी तक मामले में आरोपी नहीं माना है लेकिन आज अनन्‍या से एक बार फिर लंबी पूछताछ होने वाली है। गुरुवार को जब अनन्‍या चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग पहुंची तो पूछताछ के लिए कमरे में एंट्री से पहले पिता चंकी पांडे से लिपटकर रोने लगीं।

पूछताछ में अनन्‍या ने कई सवालों का जवाब भी दिया और कई को टाल भी गईं। सूर्यास्‍त हो जाने के कारण गुरुवार को उन्‍हें छोड़ दिया गया था लेकिन शुक्रवार को लंबी पूछताछ होगी और अनन्‍या एक बार फिर समीर वानखेड़े और केस के जांच अध‍िकारी वीवी सिंह के सवालों का सामना करेंगी।

अनन्‍या से एनसीबी ने आर्यन खान को लेकर कई सवाल किए। उनसे पूछा गया-

– आप आर्यन को कब से जानती हैं?
– क्‍या आप जानती हैं कि आर्यन खान ड्रग्‍स लेते हैं?
– क्‍या आपने कभी आर्यन खान को कभी ड्रग्‍स लेते हुए देखा है?
– क्‍या आर्यन खान पार्टीज में ड्रग्‍स लेते थे?
– आर्यन खान के पास ड्रग्‍स कहां से आता था?
– क्‍या आपने कभी ड्रग्‍स लिया है?
– क्‍या आप किसी ड्रग पेडलर या स्‍पलायर को जानती हैं?
– आपने चैट में लिखा है कि अरेंज कर सकती हैं, इसका क्‍या मतलब है?
– क्‍या आप उन पार्टीज का हिस्‍सा रही हैं, जहां ड्रग्‍स लिया गया?
– क्‍या आर्यन के दोस्‍तों में कोई ऐसा है, जो ड्रग्‍स सप्‍लाई करता है?
– आपने और आर्यन ने चैट में ड्रग्‍स पर कई बात की है, इस बारे में क्‍या कहेंगी?

-एजेंसियां