बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की डेटिंग लाइफ भी रही है बड़ी दिलचस्प

Entertainment

साल 2018 में सुष्मिता सेन ने पहली बार रोहमन शॉल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसे देख फैंस सुष्मिता के लिए काफी एक्साइटेड हो गए थे। जिसके बाद सुष्मिता और रोहमन को कई पार्टीज में साथ देखा गया था। कपल ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बाद में इस बात का खुलासा हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन फिर बात में साल 2021 में खबरें आई कि दोनों अलग हो चुके हैं। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की थी। एक्ट्रेस ने रोहमन के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि उनका रिश्ता अब खत्म हो चुका है।

विक्रम भट्ट के साथ था रिश्ता

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक थे। विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नाम अदिति था। विक्रम और सुष्मिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण विक्रम और उनकी पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई थी। विक्रम ने यह भी बताया था कि चीजें बिगड़ने पर उनके मन में आत्महत्या के विचार भी आए थे। सिमी गरेवाल के शो में भी सुष्मिता और विक्रम साथ नजर आए थे। उस शो में जब सुष्मिता से ये सवाल किया गया कि वे एक ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में हैं जो पहले से ही शादीशुदा है। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि विक्रम और उनकी पत्नी साथ में नहीं रह रहे थे और मैं किसी इंसान को दोषी महसूस नहीं करा सकती। विक्रम और सुष्मिता सेन फिल्म दस्तक में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे के करीब आए थे।

सुष्मिता और रणदीप हुड्डा

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा का रिश्ता तीन सालों तक चला था। इसके रिश्ते को उन्होंने बड़ी ही कड़वाहट के साथ खत्म किया था। एक इंटरव्यू में रणदीप ने सुष्मिता से ब्रेकअप करने को सबसे अच्छी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि हमारी तीन साल की रिलेशनशिप में मेरा सबसे अच्छा बॉन्ड उनकी बेटी रेनी के साथ रहा है। मैंने अपनी जिंदगी में सिर्फ एक बार अपनी थिएटर रिहर्सल पर नहीं गया था क्योंकि सुष्मिता ने मुझे वहां जाने को मना किया था। यह सबसे बुरा फैसला था, जो मैंने उस समय लिया था। सुष्मिता से ब्रेकअप होना मेरे लिए सबसे अच्छी बात थी क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी का बहुत ज्यादा समय दे दिया था।

सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप्स

सुष्मिता सेन, बंटी सचदेव कार्नस्टोन नाम के एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के प्रमुख के साथ भी रिलेशनशिप में रही थी। उन दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया था जिसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के डेट करने की भी खबरें आई थीं लेकिन लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया।

साल 2015 में सुष्मिता मुंबई के एक लेखक ऋतिक भसीन को डेट कर रही थी, और इन्‍हें कई बार साथ में देखा गया था। सुष्मिता सेन और फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज भी रिलेशन में थे। दोनों के ब्रेकअप के बाद फिल्म निर्माता ने इस बात का खुलासा किया था। सबीर भाटिया जो कि हॉटमेल के संस्थापक हैं, उनके साथ भी सुष्मिता के रिश्ते की खबरें आई थीं। इसके अलावा संजय नारंग, अनिल अंबानी और मानव मेमन से भी सुष्मिता का रिश्ता जोड़ा गया।

-एजेंसी