अगर आप भी सर्दियों में लिपस्‍टिक के रंग को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं तो ये खबर आपके लिए ही है…

Life Style

लड़कियों के लिए मेकअप किट में लिपस्टिक सबसे इंपॉर्टेंट चीज मानी जाती है। मगर अक्‍सर वह मौसम के हिसाब से रंगों का चुनाव नहीं कर पातीं, जिससे उनका लुक फीका सा दिखाई देने लगता है। सर्दियों का मौसम मेकअप के मामले में सबसे अच्‍छा माना जाता है, क्‍योंकि इस मौसम में चेहरे का मेकअप लंबे समय तक टिका रहता है।

वहीं अगर लिपस्टिक के शेड्स की बात करें तो वॉर्म और हॉर्ट कलर्स सबसे ज्‍यादा ट्रेंड में रहते हैं। सर्दियों में होंठों पर डार्क कलर की लिपस्‍टिक बेहद ही खूबसूरत दिखाई पड़ती है। अगर आप भी सर्दियों में लिपस्‍टिक के रंग को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं, तो यहां से कुछ आइडिया ले सकती हैं।

ब्‍लड रेड

यह विंटर में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाने वाला शेड है। हो सकता है कि आपके मेकअप किट में ढेरों न्‍यूड शेड्स हों, लेकिन एक ब्‍लड रेड लिपस्‍टिक के बिना आपका मेकअप किट अधूरा है। अगर आप अपना मेकअप सिंपल रखती हैं तो इस रंग की लाल लिपस्‍टिक आपके लुक को बड़ी ही आसानी से कंप्‍लीट कर सकती हैं।

पिंक शेड

न्‍यूड और रेड लिपस्‍टिक शेड्स के बीच का कलर पिंक होता है। सर्दियों में गुलाबी रंग की लिपस्‍टिक काफी ज्‍यादा ट्रेड करती है। पिंक लिपस्‍टिक के साथ यदि आप ब्‍लू और ग्रीन स्‍वेटर पहनें तो आप निश्‍चित रूप से सबसे अलग दिखेंगी।

कोकोआ न्‍यूड

यह रंग हर तरह के स्‍किन टोन के साथ खूब जचता है। आंखों पर इसी के रंग का मैचिंग आईशैडो लगाने से आप सबसे अलग दिखेंगी। यदि आप मास्‍क पहन रही हैं तो कोशिश करें कि मैट लिपस्‍टिक लगाएं, नहीं तो यह स्‍मज हो सकती है।

सॉफ्ट न्‍यूड

न्‍यूड लिपस्टिक हमेशा ही ट्रेंड में बनी रहती है। अगर आपको नो मेकअप लुक चाहिए तो इस रंग की लिपस्टिक आपको अलग दिखाने में मदद कर सकती है। सर्दियों में लिपस्‍टिक लगाने से पहले होंठों पर लिप बाम जरूर लगा लें।

वैरी बैरी

रेड और न्‍यूड लिपस्‍टिक के अलावा लड़कियों के बीच बैरी कलर भी काफी पॉपुलर है। ये शेड आपको बहुत डिफरंट और हॉट लुक देता है। इस लिपस्‍टिक शेड को ब्राइट रंग के स्‍वेटर या जैकेट के साथ पेयर-अप कर सकती हैं।

-एजेंसियां